5 संकेत हैं कि आपका साथी आपके साथ प्यार में पागल है

A
 अपना खाना साझा करते हैं
यदि आपको जॉय को "फ्रेंड्स" से याद किया जाता है, तो 90 के दशक में एक लोकप्रिय श्रृंखला वापस आ गई, उसने कभी भी अपना खाना किसी के साथ साझा नहीं किया। यहां तक ​​कि अगर यह व्यक्ति एक लड़की थी, तो वह वास्तव में अनुकूल था और एक तिथि पर चला गया। असल में, उन्होंने विपरीत भी किया - महिलाओं के कमरे में जाने के बाद लड़की के हिस्से को खाने का मौका कभी नहीं मिला।

जाहिर है, वहां बहुत से लोग हैं जो नफरत करते हैं जब कोई अपने भोजन का काट लेता है, खासकर बिना पूछे। कई पुरुष एक दूसरे को चम्मच या कांटा से रोमांटिक रूप से खिलाने के बारे में भी अजीब महसूस करते हैं। यही कारण है कि अपने साथी को आपके साथ अपना खाना साझा करना, आपको इसका स्वाद प्रदान करना, और कभी भी सार्वजनिक प्लेट में या घर पर अपनी प्लेट से खाने से आपको कभी भी स्नेह का अच्छा संकेत नहीं है।

B
 आपको आवाज संदेश छोड़ देते हैं
ऑनलाइन संचार अक्सर इन दिनों अन्य लोगों के साथ अपना अधिकांश समय लेता है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो जितना चाहें उतने साथ नहीं हो सकते हैं लेकिन अभी भी जुड़े रहने की आवश्यकता महसूस करते हैं।

हालांकि, स्क्रीन पर सादे शब्द समान अर्थ प्रस्तुत नहीं करते हैं या गर्मी और छेड़छाड़ का इरादा रखते हैं। वे अक्सर अवैयक्तिक होते हैं। इसके विपरीत, आवाज संदेश नहीं हैं। वे छू रहे हैं और वे दूर बातचीत को इतना बेहतर बनाते हैं।

अगली बार जब आप अपने साथी ने आपको भेजे गए ध्वनि संदेश को सुनते हैं, तो याद रखें कि उन्होंने इसे रिकॉर्ड करने के लिए समय और प्रयास किया है, कभी-कभी आपको एक शांत स्थान मिलना पड़ता है क्योंकि वे आपको प्यार करते हैं।

C
वे अपने फोन को अनुपयुक्त छोड़ देते हैं
फोन की बात करते हुए, कुछ लोग अपने तकनीकी उपकरणों को अपने शिकार पर गिद्धों की रक्षा करते हैं। वे पासवर्ड और फिंगरप्रिंट जैसे सुरक्षा के सभी साधनों का उपयोग करते हैं और अपने फोन या टैबलेट को कभी भी छोड़ नहीं देते हैं। घर पर, आपके साथी के साथ, यह व्यवहार अजीब लगता है और आपके साथी को आश्चर्य हो सकता है कि आप इतने सुरक्षात्मक क्यों हैं। आम तौर पर इसका मतलब है कि व्यक्ति को छिपाने के लिए कुछ है और यह विश्वास पर बने रिश्ते के लिए एक अच्छी नींव नहीं है।

कोई भी नहीं कहता है कि आपके साथी को आपको सभी सोशल नेटवर्क प्रोफाइल के लिए सभी पासवर्ड प्रदान करना चाहिए, क्योंकि हम सभी को गोपनीयता का अधिकार है। लेकिन अगर व्यक्ति आपके आस-पास स्वाभाविक रूप से व्यवहार करता है और अपने इरादों में विश्वास और ईमानदारी के संकेत दिखाता है, तो इसका मतलब सच प्यार के अलावा कुछ भी नहीं है।

D
 नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार हैं
जब दो लोग मिलते हैं, तो वे दोनों अपनी प्राथमिकताओं और नापसंदों को मेज पर लाते हैं। जितना पुराना हम पाते हैं, हमारे लिए कुछ नया "हां" कहना मुश्किल होता है, खासकर जब यह शौक और समय बीतने के तरीके की बात आती है।

एक साथी जो आपकी परवाह करता है और आपके व्यक्तित्व के बारे में अधिक जानना चाहता है, निश्चित रूप से आपकी बहिर्वाहिक गतिविधियों में भाग लेने का प्रयास करेगा। एक शौक में शामिल होना और चीजों को एकसाथ करना, चाहे वह खाना पकाने के पाठ्यक्रम या घुड़सवारी हो, आप दोनों के बीच बंधन को मजबूत करें और अपने छिपे हुए गुणों को खोलें। इसके अलावा, यह हमेशा अलग होने के बजाय कुछ समय बिताने का एक और मौका है। और व्यस्त कार्यसूची के इस युग में जितना संभव हो उतना समय बिताने के लिए दूसरे व्यक्ति की इच्छा को महत्व देना सुनिश्चित करें।

उस ने कहा, हम उम्मीद करते हैं कि पुरुषों को मेकअप कक्षाओं या महिलाओं के दौरान गैरेज में कार तय करने के दौरान अपने पेंचदार को पकड़ने के लिए हाथ देने की उम्मीद नहीं है, लेकिन दोनों भागीदारों के लिए कुछ दिलचस्प खोजने के बारे में कैसे?

E
 आपको सुंदर नोट्स और आश्चर्यजनक उपहार छोड़ देते हैं

शैतान विवरण में है, और इसलिए असली भावनाएं हैं। बड़ी सालगिरह और उत्सव के लिए ग्रैंड इशारा एक सामान्य बात है। हम में से अधिकांश इन अवसरों पर जमानत नहीं देते हैं और उपहार तैयार करते हैं। लेकिन यह दयालुता और अप्रत्याशित सुखदताओं के छोटे कार्य हैं जिनके पास आपके दिन का सबसे अधिक मूल्य और प्रकाश है।

छोटे "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कार्ड आपके कोट की जेब में छिपे हुए कार्ड, टूथपेस्ट के साथ बाथरूम दर्पण पर लिखे मजाकिया संदेश, आपके पसंदीदा चॉकलेट का आखिरी टुकड़ा आपके लिए छोड़ा गया है, उदाहरण अंतहीन हैं। और मुख्य अर्थ इस तरह की चीजें प्रस्तुत करना है - "मैं आपको प्यार करता हूं, और मैं चाहता हूं कि आप हर दिन इसके बारे में जान सकें।" क्या यह कोई दूसरा संकेत नहीं है!